अप्रैल में, Haylou RS3 ने IAI ग्लोबल डिज़ाइन गोल्ड अवार्ड जीता। अक्टूबर में, Haylou ने "डबल फर्स्ट-क्लास" निर्माण को बढ़ावा देने के लिए RMB 23 मिलियन का दान दिया। सितंबर में, Haylou X1 डुअल नॉइज़ कैंसिलेशन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स और Haylou RT स्मार्ट वॉच को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था। अक्टूबर में, Haylou W1 ने दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ऑडियो और विज़ुअल उत्पाद पुरस्कार "जापान के VGP अवार्ड्स" जीते। नवंबर में, Liesheng Technology को Electrend.net से एक स्मार्ट वॉच एंटरप्राइज के रूप में उत्कृष्टता पुरस्कार के लिए चुना गया था। दिसंबर में, लीशेंग टेक्नोलॉजी ने दूसरी बार ग्वांगडोंग मैन्युफैक्चरिंग एंटरप्राइज 500 की सूची बनाई, 184 वें स्थान पर।

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किसी भी कारण से 7-दिन की मनी-बैक गारंटी

 

निर्दिष्ट शिपिंग पते पर आइटम वितरित किए जाने के 7 दिनों के भीतर किसी भी कारण से क्षतिग्रस्त उत्पादों को पूर्ण धनवापसी के लिए वापस किया जा सकता है। एक बार जब लौटाई गई वस्तु निरीक्षण के लिए हेलू के गोदाम में वापस आ जाती है, तो धनवापसी प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

 

  रिटर्न में सभी एक्सेसरीज शामिल होनी चाहिए।

  वस्तुओं में मूल पैकेजिंग शामिल होनी चाहिए।

  गैर-गुणवत्ता से संबंधित वारंटी दावों के लिए, खरीदार शिपिंग लागत के लिए जिम्मेदार है।

  गैर-गुणवत्ता से संबंधित वारंटी दावों के लिए, नमस्ते उत्पाद को खरीदने की लागत को स्वयं वापस कर देता है।

  यदि उत्पाद उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है तो रिटर्न को अस्वीकार कर दिया जा सकता है।

 

7-दिन की धन-वापसी गारंटी के लिए धन-वापसी अनुरोध वारंटी दावा खोलने के 7 दिनों के बाद समाप्त हो जाते हैं। इस 7-दिन की अवधि समाप्त होने के बाद आइटम के लिए गैर-गुणवत्ता वाले मुद्दों के लिए धनवापसी के अनुरोध को संसाधित करना संभव नहीं है। नमस्ते के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से सीधे नहीं की गई खरीदारी के लिए, कृपया धनवापसी के लिए खुदरा विक्रेताओं से संपर्क करें। गुणवत्ता से संबंधित मुद्दों के लिए, कृपया नीचे देखें।

 

 

गुणवत्ता से संबंधित मुद्दों के लिए वारंटी दावे

 

नमस्ते या नमस्ते के अधिकृत पुनर्विक्रेताओं द्वारा सीधे बेची जाने वाली वस्तुओं पर सभी गुणवत्ता-संबंधी दोषों को खरीद की तारीख से शुरू होने वाली 12-महीने की वारंटी द्वारा कवर किया जाता है। नमस्ते के अधिकृत वितरकों और खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से की गई खरीदारी पर गुणवत्ता-संबंधी वारंटी दावों को नमस्ते के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है। गुणवत्ता से संबंधित वारंटी दावों के लिए, आइटम उपलब्ध होने पर समान मूल्य के फ़ैक्टरी नवीनीकृत मॉडल के साथ प्रतिस्थापित किया जाएगा, अन्यथा एक नया आइटम भेजा जाएगा।

 

 

प्रक्रिया:

  खरीदार को खरीद का पर्याप्त प्रमाण देना होगा।

  जब खरीदार उत्पाद का समस्या निवारण करते हैं तो क्या होता है, हेलू को दस्तावेज करना होगा।

  दोषपूर्ण वस्तु की क्रम संख्या और/या दोष को दर्शाने वाले दृश्य प्रमाण की आवश्यकता होती है।

  गुणवत्ता निरीक्षण के लिए वस्तु को वापस करना आवश्यक हो सकता है।

 

 

खरीद का वैध प्रमाण:

  नमस्ते या नमस्ते के अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से की गई ऑनलाइन खरीदारी से ऑर्डर संख्या।

  बिक्री चालान।

  एक अधिकृत नमस्ते पुनर्विक्रेता से दिनांकित बिक्री रसीद जो इसकी कीमत के साथ उत्पाद का विवरण दिखाती है।

 

कृपया ध्यान दें कि वारंटी दावे को संसाधित करने के लिए खरीद के एक से अधिक प्रकार के प्रमाण की आवश्यकता हो सकती है (जैसे कि धन हस्तांतरण की प्राप्ति और पता आइटम की पुष्टि मूल रूप से भेज दी गई थी)।

 

 

शिपिंग लागत निम्नलिखित स्थितियों में खरीदार द्वारा कवर की जानी चाहिए:

  किसी सिद्ध दोष के अलावा किसी अन्य कारण से उत्पाद लौटाना।

  खरीद के मूल देश से बाहर ली गई वस्तुओं पर वारंटी का दावा।

  खरीदार का आकस्मिक रिटर्न।

  व्यक्तिगत वस्तुओं को लौटाना।

  लौटने वाली वस्तुओं में दोष होने का दावा किया गया था, लेकिन Haylou गुणवत्ता नियंत्रण द्वारा काम करने की स्थिति में पाया गया।

  अंतरराष्ट्रीय शिपिंग का उपयोग करके दोषपूर्ण वस्तुओं को वापस करना।

  अनधिकृत रिटर्न से जुड़ी लागतें (स्वीकृत वारंटी प्रक्रिया के बाहर की गई कोई भी रिटर्न)।

 

वारंटी के तहत कवर नहीं:

  खरीद के पर्याप्त प्रमाण के बिना उत्पाद।

  खोए या चोरी हुए उत्पाद।

  वे आइटम जिनकी वारंटी अवधि समाप्त हो गई है।

  गैर गुणवत्ता से संबंधित मुद्दे (खरीद के 30 दिनों के बाद)।

  मुफ्त उत्पाद।

  तृतीय पक्षों के माध्यम से मरम्मत।

  बाहरी स्रोतों से नुकसान।

  उत्पादों के दुरुपयोग से नुकसान (इसमें शामिल हैं, लेकिन इन तक सीमित नहीं: गिरना, अत्यधिक तापमान, पानी, अनुचित तरीके से काम करने वाले उपकरण)।

  अवैध संसाधन से खरीद।

 

नमस्ते इसके लिए उत्तरदायी नहीं है:

  नमस्ते उत्पादों के उपयोग से हुए डेटा की हानि।

  हेलू को भेजे गए व्यक्तिगत सामान लौटाना।

 

नमस्ते द्वारा प्रदान किए गए प्रीपेड शिपिंग लेबल के साथ आइटम लौटाते समय, नमस्ते पारगमन में होने वाली किसी भी क्षति या हानि के लिए ज़िम्मेदारी लेता है। गैर-गुणवत्ता वाले मुद्दों के लिए आइटम लौटाते समय, खरीदार किसी भी नुकसान या पारगमन में हुए नुकसान की जिम्मेदारी लेता है। Haylou गैर-गुणवत्ता से संबंधित वारंटी दावों के लिए पारगमन में क्षतिग्रस्त वस्तुओं के लिए धनवापसी प्रदान नहीं करता है।

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