Haylou ने लाज़ादा से, जो दक्षिण पूर्व एशिया में नंबर 1 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, वार्षिक ¡¡ãब्रांड उत्कृष्टता पुरस्कार¡¡À जीता
2020.09.18
साझा करना :

2019 में वार्षिक "न्यू लाइक अवार्ड" जीतने के बाद, हेलू ने 2020 में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की और लाज़ादा का सबसे महत्वपूर्ण वार्षिक "ब्रांड एक्सीलेंस अवार्ड" जीता।

 

Lazada इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस और थाईलैंड आदि के बाजारों के साथ दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग साइटों में से एक है। हायलौ 2019 से Lazada प्लेटफॉर्म पर है, और ब्रांड लोकप्रियता और बिक्री में उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ बढ़ी है। श्रेणी की बिक्री सूची के शीर्ष तीन में नियमित रूप से, हायलौ ने सफलतापूर्वक विभिन्न प्रकार के उत्पाद बनाए हैं जो लाज़ाडा पर दक्षिणपूर्व एशियाई उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय हैं।

 

विदेशों में जाने वाले चीनी ब्रांडों के एक मॉडल के रूप में, हायलौ न केवल Lazada प्लेटफॉर्म पर सफल है, बल्कि वीरांगना और अलीएक्सप्रेस जैसे वैश्विक बिक्री प्लेटफॉर्म पर भी उत्कृष्ट है, जो अक्सर श्रेणी सूची से बाहर खड़ा होता है। वायरलेस ऑडियो क्षेत्र में लाभ के अलावा, हायलौ ने स्मार्ट पहनने के क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हायलौ सौर और हायलौ स्मार्ट घड़ी 2 प्रमुख चैनलों में लोकप्रिय उत्पाद बन गए हैं।

 

लीशेंग इलेक्ट्रॉनिक द्वारा निर्मित एक स्व-स्वामित्व वाले ब्रांड के रूप में, हायलौ की सफलता आकस्मिक नहीं है। लीशेंग इलेक्ट्रॉनिक हमेशा तकनीकी नवाचार द्वारा संचालित विकास से जुड़ा हुआ है, अनुसंधान, उत्पादन और बिक्री को एक साथ एकीकृत करता है, और प्रौद्योगिकी अनुसंधान एवं विकास के क्षेत्र पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित करता है। कंपनी की R&D टीम की हिस्सेदारी 60% है। स्मार्ट वियरिंग क्षेत्र में एक प्रमुख ब्रांड के रूप में, इसने वार्षिक "ब्रांड एक्सीलेंस अवार्ड" जीता है और यह इसके नाम का हकदार है।

दोबारा सूची को जाएं